महतारी वंदन पर बोले लखमा : 1 हजार में तो गुड़ाखू-चेप्टी भी नहीं आएगा…

महतारी वंदन पर बोले लखमा : 1 हजार में तो गुड़ाखू-चेप्टी भी नहीं आएगा…

April 29, 2024 Off By NN Express

रायपुर । देश में चुनावी माहौल है, बात करें छत्तीसगढ़ की तो यहां दो चरणों पर मतदान हो गए हैं। वहीं, अंतिम चरण का मतदान 7 मई को होना है। चुनाव के बीच भी राजनीतिक पार्टी के दिग्गज एक-दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है।

कवासी लखमा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, कि हिंदुस्तान में अगर कोई झूठ बोलता है तो वो दाढ़ी वाला है। कांग्रेस महात्मा गांधी के रास्ते पर चलती है और भाजपा नाथू राम गोडसे के रास्ते पर। लखमा ने आगे कहा,  देवेंद्र यादव जीतो, मोदी मिरतो, चंगू मंगू दाढ़ी का टांय टांय होगा। देवेंद्र यादव और लखमा दोनों दिल्ली जाएंगे। हम एक महीने में महंगाई खत्म कर देंगे।

पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा के महतारी वंदन पर कहा, कि एक हजार रुपए में हमारा गुड़ाखू भी नहीं आयेगा। एक हजार में चेप्टी (शराब ) भी नहीं आता, उसका भी रेट बढ़ा दिया। बम्फर भी नहीं आयेगा एक हजार में। कवासी लखमा ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो एक क्विंटल धान का 5500 रूपये मिलेगा।किसानों का कर्जा माफ होगा। सीएम विष्णुदेव साय पर हमला बोलते हुए कहा, कि आदिवासियों का जंगल काटने के लिए आदिवासी सीएम बनाया गया। चांय- चांय जंगल कट रहा है।