कांग्रेस के नेताओं को टारगेट करने से नहीं मिलेगा लाभ : सचिन पायलट

कांग्रेस के नेताओं को टारगेट करने से नहीं मिलेगा लाभ : सचिन पायलट

April 28, 2024 Off By NN Express

बिलासपुर । प्रदेश प्रभारी और एआईसीसी महासचिव सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पहले दो चरण में जो हुआ है उससे बेहतर हमारा परफॉर्मेंस लास्ट चरण में होगा। हमारा जो चुनाव है मेनिफेस्टो के आधार पर है विचारधारा के आधार पर है। 5 साल का हमारा सकारात्मक रोड मैप क्या है, हम उस पर चर्चा कर रहे हैं।

पायलट ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे बड़ा दुख है कि जो सत्ताधारी दल है और जिनकी सरकार पिछले 10 सालों से दिल्ली में है उनका काम और भाषण है। कभी वो प्रियंका गांधी के बारे में बोलते हैं तो वो कभी राहुल गांधी के बारे में व्यक्तिगत स्तर पर बात करते हैं जिसका कोई लाभ नहीं है। इन नकारात्मक बात को जनता खूब समझ रही है। पहले दो चरण में बीजेपी बैकफुट में है यह उनके भाषण में दिख रहा है।

चुनाव परिणाम को लेकर पायलट ने कहा कि यह 4 जून को पता चलेगा, लेकिन जो फीडबैक हमें मिल रहा है वह सकारात्मक है ।जो बड़ी-बड़ी बातें बोलती थी बीजेपी कि 400 पार 500 पार वह दूर-दूर तक असलियत में नहीं है। कांग्रेस और इंडिया एलायंस के हर उम्मीदवार मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं और हम जीत रहे हैं मैं ऐसा मानता हूं। वो हमारे नेताओं को व्यक्तिगत टारगेट कर रहे हैं इसे कुछ लाभ मिलने वाला नहीं है। पब्लिक कांग्रेस के साथ है 10 साल का पूरा मौका जनता ने उन्हें दिया है।

मुस्लिम तुष्टिकरण के सवाल पर सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी कोशिश कर रही है कि ध्यान डायवर्ट किया जाए और जाति धर्म जज्बात पर चुनाव लड़ा जाए। हम चाहते हैं कि किसान, महिला नौजवान हर वर्ग को आगे ले जाने का काम करें। हमारे मेनिफेस्टो में जो लिखा है वह साफ-साफ ब्लैक एंड व्हाइट में लिखा है। उसको आप मनगढ़ंत बातें कह रहे हैं और अकल्पनीय बता रहे हैं। बीजेपी बात कर रही है मंगलसूत्र की मंदिर मस्जिद की हिंदू मुस्लिम की और हम बात कर रहे हैं मनरेगा और एमएसपी की।