फर्स्ट टाइम वोटर्स ने बृजमोहन को दिया समर्थन

फर्स्ट टाइम वोटर्स ने बृजमोहन को दिया समर्थन

April 26, 2024 Off By NN Express

रायपुर । तिल्दा नेवरा शहर-ग्रामीण क्षेत्र के 100 से ज्यादा फर्स्ट टाइम वोटर्स ने पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष महेश अग्रवाल के नेतृत्व में रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल से मुलाकात कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कही है।

इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दिनों दिन तरक्की की नई इबारत लिख रहा है। जिससे नवयुवा सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। मोदी के कौशल विकास का सबसे ज्यादा लाभ युवाओं को हुआ है। आज देश में एक लाख से ज्यादा स्टार्टअप हैं। मोदी जी की नेतृत्व में देश की मजबूत अर्थव्यवस्था से दुनियाभर की बड़ी बड़ी कंपनियों ने भारत में अपना कारोबार बढ़ाया है। जिससे रोजगार के लाखों नए अवसर उपलब्ध हुए है। खेल प्रोत्साहन के जरिए भी नई प्रतिभा उभर रही है। जिसके कारण देश के युवा नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा के साथ आगे आ रहे हैं।

बृजमोहन अग्रवाल को समर्थन देने पहुंचे नव मतदाताओं का कहना है की, वो अपना पहला वोट नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का  प्रधानमंत्री बनाने और बृजमोहन अग्रवाल को सांसद बनाने के लिए देना चाहते हैं। यह हम सब का सौभाग्य है कि हमारा पहला वोट देश हित में भाजपा को जाएगा, और हम बृजमोहन अग्रवाल को पूरे देश में सर्वाधिक मतों से जिताने के लिए क्षेत्र में डोर टू डोर कैंपेन भी करेंगे।