भिलाई में आज होगी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा

भिलाई में आज होगी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा

April 22, 2024 Off By NN Express

भिलाई । लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर भाजपा तेज तर्रार प्रचार में लगी है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 22 अप्रैल को भिलाई दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे आईटीआई मैदान भिलाई में भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल के लिए वोट अपील करते दिखेंगे। आमसभा को लेकर भिलाई जिला भाजपा द्वारा वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। इस संबंध में भाजपा जिला भिलाई ने बूथ स्थर पर कार्यकर्ताओं को बैठक कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है ।

आमसभा को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष महेश वर्मा द्वारा प्रत्येक मंडल स्तर पर विधानसभा स्तर पर शक्ति केंद्र स्तर पर एवं बूथ स्तर पर बैठक आयोजित कर कार्यक्रम में भाग लेने का अपील की है। महेश वर्मा ने कहा कि बूथ स्तर पर लोगों में भाजपा व पीएम मोदी के प्रति भारी उत्साह है। पीएम मोदी द्वारा गरीबों को आवास देने से लेकर घर-घर शौचालय योजना को लेकर भी लोगों में अभूतपूर्व उत्साह है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि माता कौशल्या की नगरी एवं प्रभु श्री राम के ननिहाल एवं  इस्पात नगरी भिलाई  छत्तीसगढ़ के पावन धरा पर आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करते हुए अधिक से अधिक संख्या में आकर विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी के अध्यक्ष का स्वागत करें आमसभा को सफल बनाने जिला अध्यक्ष महेश वर्मा, महामंत्री प्रेमलाल साहू, बृजेश सिंह, उपाध्यक्ष विजय जायसवाल, योगेंद्र सिंह प्रसाद, जिला कार्यकारिणी के संतोष मौर्य, भोजराज सिंन्हा , रणजीत सिंह सहित जिले के महिला मोर्चा की स्वीटी कौशिक, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित मिश्रा, पिछड़ा प्रकोष्ठ एवं सभी प्रकोष्ठ के संयोजक एवं सभी मोर्चा के अध्यक्ष ने अपने-अपने मंडल की समितियों के साथ बैठकें की हैं। 

वैशाली नगर विधानसभा के सुपेला मंडल रूप राम साहू, वैशाली नगर मंडल विजय शुक्ला, कैंप मंडल अशोक गुप्ता एवं भिलाई के सभी मंडलों के अध्यक्ष द्वारा अपने शक्ति केंद्र वार्ड एवं बूथ स्तर पर बैठक आयोजित कर कार्यक्रम को सफल बनाने कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जा रहा है। इसके साथ ही भिलाई नगर निगम, जामुल एवं चरोदा के पार्षद छाया पार्षदों की बैठक भी आयोजित कर जिम्मेदारी सौंपी गई। यह जानकारी जानकारी जिला मीडिया प्रभारी रमेश साहू दादर ने दी।