महापौर का मन बदला, बोले यहां घुटन हो रही थी..आगे जो होना हैं होगा..

महापौर का मन बदला, बोले यहां घुटन हो रही थी..आगे जो होना हैं होगा..

April 20, 2024 Off By NN Express

लोकसभा चुनाव 2024 में पार्टियों का सियासी दांवपेंच जारी हैं। कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए नेता अब में से कुछ को नई पार्टी में घुटन महसूस होने लगी हैं. इसलिए कांग्रेस की शरण मे आना चाहते है भले ही यू टर्न करने वालों की संख्या कम है। ताजा मामला छिंदवाड़ा महापौर का सामने आया हैं।18 दिन में ही वह कहने लगे कि भाजपा में घुटन महसूस कर रहा हूं.अब उनका यह बयान सामने आया हैं.

छिंदवाड़ा: कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहके ने यू-टर्न ले लिया है। एक वीडियो संदेश जारी कर उन्होंने फिर से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का समर्थन कर दिया है। छिंदवाड़ा के महापौर ने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया घुटन महसूस कर रहा था इसलिए अब मैं फिर से क्षेत्र का विकास करने वाले नेता का साथ दूंगा।

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम ने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया घुटन महसूस कर रहा था। अब आगे क्या होगा ये तो पता नहीं, लेकिन मैं उस नेता को नहीं छोड़ सकता जिन्‍होंने छिंदवाड़ा का विकास किया।

कांग्रेस का आया बयान

महापौर विक्रम अहके के वीडियो का लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओकते ने कहा कि विक्रम अहके ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है। अभी तो उनका वीडियो देखा है।

सीएम की मौजूदगी में BJP में हुए थे शामिल

एक अप्रैल को महापौर विक्रम अहके कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी।