ट्रेन के AC कोच में नहीं चढ़ सका यात्री तो गुस्से में तोड़ दिया दरवाजे का शीशा, मची अफरा-तफरी

ट्रेन के AC कोच में नहीं चढ़ सका यात्री तो गुस्से में तोड़ दिया दरवाजे का शीशा, मची अफरा-तफरी

April 20, 2024 Off By NN Express

Viral Video on Social Media : छुट्टियों के सीजन में लोग परिवार के साथ अपने-अपने गांव निकल पड़ते हैं, ऐसे में ट्रेन में यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिलती है. कई लोग जहां कंफर्म टिकट पर यात्रा करते हैं तो कई लोग वेटिंग टिकट पर ही सफर करने को मजबूर हो जाते हैं. लंबी दूरी की ट्रेनों में भारी भीड़ के चलते कई बार कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक यात्री को जब ट्रेन में चढ़ने को नहीं मिला तो गुस्से में आकर उसने ट्रेन के एसी कोच (AC Coach) के दरवाजे का शीशा ही तोड़ दिया. इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. 

वीडियो के कैप्शन के अनुसार घटना कैफियत सुपरफास्ट एक्सप्रेस में हुई. शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर उस शख्स ने एसी-3 कोच में सीट आरक्षित कराई थी, लेकिन बिना टिकट वाले यात्रियों ने उसे प्रवेश करने से मना कर दिया. 

देखें वीडियो-

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन का कोच दरवाजे के सामने फर्श पर बैठे लोगों से खचाखच भरा हुआ था, जैसे ही यात्री ने लोगों से दरवाजा खोलने के लिए कहा, वैसे ही एक शख्स ने कहा कि जगह नहीं है. ऐसे में गुस्से में आकर यात्री ने दरवाजे का शीशा ही तोड़ दिया, जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे हैं.