Urfi Javed: 100 किलो के गाउन में उर्फी जावेद का अनोखा अंदाज,उर्फी के नए लुक पर यूजर्स की राय…

Urfi Javed: 100 किलो के गाउन में उर्फी जावेद का अनोखा अंदाज,उर्फी के नए लुक पर यूजर्स की राय…

April 20, 2024 Off By NN Express

सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी का अनोखा फैशन उन्हें लोगों के बीच खूब वाहवाही दिलाता है। उर्फी जावेद इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘एलएसडी 2’ को लेकर चर्चा में है। बीते दिनों फिल्म ‘एलएसडी 2’ का बोल्ड ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें उर्फी की भी झलक देखने को मिली थी। वहीं अब उर्फी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन अलग अंदाज में करती नजर आ रही हैं। शनिवार को उन्हें मुंबई में अजीबो-गरीब नीले रंग के गाउन में देखा गया। यह गाउन परे 100 किलो का बताया जा रहा है। इसे बनाने में करीब 450 मीटर कपड़ा लगा है और पूरे आउटफिट को बनाने में दो-तीन महीने लगे। इसे 10-11 लोगों ने मिलकर बनाया है। उर्फी ने अपने इस नए लुक को अपने सोशल मीडिया साइट इंट्राग्राम पर शेयर किया है।

उर्फी के नए लुक पर यूजर्स की राय
उर्फी जावेद के लाखों चाहने वाले हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें उनकी अतरंगी ड्रेस के लिए ट्रोल भी करते आए हैं। इस बार उर्फी का लुक किसी रेड कार्पेट लुक से कम नहीं है। उर्फी ने सिर्फ कुछ घंटों पहले ही अपनी इस पोस्ट को शेयर किया है। साथ ही उर्फी जावेद ने लिखा, ”मैं जहां खड़ी होती हूं, वहीं से रेट कार्पेट शुरू होता है। बदला लेने का बेहदतर तरीका है फैशन।” इन तस्वीरों में उर्फी ने बेहद ही लंबा गाउन पहन रखा है। इस गाउन में उर्फी अलग-अलग पोज देती नजर आईं। उनका यह अंदाज किसी का भी दिल जीत लेगा। उर्फी के फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर इस लुक के लिए कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ”थैक्यू उर्फी हमें रोज फ्री में मेट गाला दिखाने के लिए”। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ”मेट गाला पर जाना था यह ड्रेस पहनकर”। एक और फैन ने लिखा, ”मुझे यह आउटफिट बेहद पसंद आया।” तो एक फैन ने लिखा, ”100 तोपों की सलामी”।

उर्फी जावेद काम से कम और अपने फैशन से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। शनिवार की शाम को इसी लुक में उर्फी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस दौरान उर्फी अपने ही बनाए रेड कारपेट पर नजर आई। फर्क बस इतना है कि इस रेड कार्पेट पर सिर्फ और सिर्फ उर्फी ही चली। इस वीडियो में उर्फी नीले रंग के गॉउन में एक टेम्पो से उतरती नजर आईं। इसके बाद खुद के ही रेड कारपेट पर उर्फी ने मीडिया को जमकर पोज दिए। इस दौरान उर्फी ने मीडिया से कहा, ”रेड कार्पेट पर तो कोई मुझे बुलाता नहीं है। तो मैंने खुद का रेड कार्पेट क्रिएट कर लिया। मैं अपने रेड कार्पेट पर सब खुद ही करती रहूंगी, मुझे कोई बुलाये या फिर बुलाए, मैं खुद ही अपना रेड कार्पेट कर लूंगी।”