कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शेयर किया बेडरूम वीडियो, एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर फैंस हैरान

कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शेयर किया बेडरूम वीडियो, एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर फैंस हैरान

October 26, 2022 Off By NN Express

कटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के पॉपुलर और सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। अब कटरीना ने शादी के बाद अपना ऐसा रूप दिखाया है जिसे देखकर सिर्फ विकी ही नहीं बल्कि फैंस भी हैरान रह गए हैं। दरअसल, कटरीना ने अपना और विकी का बेडरूम से वीडियो शेयर किया है। इस दौरान वह सोए हुए विकी के साथ मस्ती करती हैं। वह अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का डायलॉग बोलती हैं। कटरीना कहती हैं मैं एक भूत हूं और फिर हॉरर वॉइस आती है। इसके बाद विकी शो से उठते हैं, थोड़ी आंख खोलते हैं और कटरीना की मस्ती देखने के बाद वापस ब्लैंकेट से चेहरा छिपाकर सो जाते हैं। इस वीडियो को शेयर कर कटरीना ने लिखा, बीवी का प्यारा वेकअप कॉल। इसके साथ कटरीना ने भूत वाला इमोजी पोस्ट किया है।

कटरीना के इस वीडियो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशा गुप्ता और श्वेता बच्चन ने इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है। वहीं विकी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा कि इसे घर पर ट्राई मत करना बीवियों।

कटरीना-विकी की पहली दिवाली

बता दें कि विकी और कटरीना की हाल ही में पहली दिवाली थी। शादी के बाद दोनों ने अपनी पहली दिवाली को साथ में खूब एंजॉय किया। विकी ने कटरीना के साथ पूजा करते हुए फोटो शेयर कर लिखा था, घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई। आप सभी को हमारी तरफ से शुभ दीपावली।

करवा चौथ पर रखा दोनों ने व्रत

बता दें कि विकी एक परफेक्ट पति हैं। हाल ही में जब कटरीना ने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा तो उन्होंने भी अपनी पत्नी का साथ देते हुए उनके लिए व्रत रखा था। इसके साथ ही वह पूरा ध्यान रख रहे थे कि कटरीना को व्रत के दौरान कोई दिक्कत ना हो। वैसे मानने वाली बात को कटरीना की भी है क्योंकि भले ही वह विदेश से हैं, लेकिन शादी के बाद वह एक भारतीय पत्नी के जैसे हर ट्रेडिशन को फॉलो करती हैं।

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ

कटरीना जल्द ही फोन भूत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। वहीं इसके अलावा वह टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। टाइगर 3 में वह सलमान खान और मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। वहीं विकी की बात करें तो वह सैम बहादुर, गोविंदा मेरा नाम और लक्ष्मण उत्तेकर की अनटाइल फिल्म में नजर आएंगे।