कोरबा: वॉर्ड क्रमांक 24 एम.पी. नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री

कोरबा: वॉर्ड क्रमांक 24 एम.पी. नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री

April 15, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) वॉर्ड क्रमांक 24 एम.पी. नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री
कोरबा : अंचल के एम.पी. नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री श्री देवांगन ने कहा कि आज शहर की रिहायशी इलाकों की सूरत बस्तियों से भी बदतर हो चुकी है। आज शहर के जिन कॉलोनियों को निगम ने बसाया था उनमें एक की भी स्थिति सही नहीं है। लंबे समय से एम.पी. नगर के सिवरेज सिस्टम की पूरी लाइन को बदलने की मांग की जा रही है, लेकिन कांग्रेस ने सिर्फ हवाहवाई बाते ही की, कैबिनेट मंत्री श्री देवांगन ने कहा की भाजपा सरकार सभी कॉलोनियों का विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस समस्या के निदान के लिए अब आपको मांग करने की जररूत नही पड़ेगी।
कैबिनेट मंत्री श्री देवांगन ने कहा की आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकल्प पत्र जारी किया है, इसमें कई ऐतिहासिक घोषणा की गई है। वरिष्ठ नागरिकों को अब निशुल्क ईलाज की सुविधा मिलेगी। अब हर गरीब को पक्का आवास मिलेगा। अगले 5 साल तक गरीब भाई, बहनों को मुफ्त राशन की सुविधा मिलेगी।
इस अवसर पर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लक्ष्मण श्रीवास, सोनू भाटिया, पूर्व पार्षद दिनेश वैष्णव, रामकुमार राठौर, शैलेंद्र यादव सहित कार्यकर्ता गण और आम जनमानस उपस्थित रहे।