कोरबा: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के समक्ष 500 से अधिक युवा हुए भाजपा में शामिल

कोरबा: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के समक्ष 500 से अधिक युवा हुए भाजपा में शामिल

April 13, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के समक्ष 500 से अधिक युवा हुए भाजपा में शामिल

  • तुलसी सेवा समिति के प्रमुख के नेतृत्व में युवाओं ने किया प्रवेश
    कोरबा : कोरबा अंचल के घंटाघर चौक में आयोजित वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन के जन्मोत्सव कार्यक्रम अंतर्गत 500 से अधिक युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया। युवा भाजपा नेता रजनीश देवांगन के नेतृत्व में तुलसी सेवा समिति के प्रमुख अंकित यादव, अनुपम द्विवेदी, राहुल गुरुम, रिंकी पांडेय, अमर, गौरव, आराध्य, अमित की अधिक संख्या में युवा टीम व प्रियेश शुक्ला के साथ साथ विक्रम यादव, संजय शर्मा, अमन साहू, विक्की, रामजी पटेल की पूरी युवा टीम ने भाजपा में प्रवेश किया।
    इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा की देश का हर वर्ग आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है, सबसे प्रमुख तौर पर देश का युवा वर्ग आज भाजपा और नरेंद्र मोदी के प्रभावशाली नीतियों और योजनाओ की वजह से तेजी से जुड़ रहे हैं। श्री देवांगन ने कहा की युवाओं की वोट की ताकत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में ताकत मिली थी। इससे देश का चन्हुमुखी विकास हुआ है। आज जहां वर्षों बाद राम मंदिर का निर्माण व प्राण प्रतिष्ठा हुई, उससे पूरे देश के साथ-साथ विश्व भर में उत्साह का माहौल है। देश व प्रदेश में निरंतर हाईवे बन रहे हैं। मेडिकल कॉलेज का निर्माण हो रहा है। श्री देवांगन ने कहा की कोरबा में भाजपा से प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय को रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज़ कराना है। इसके लिए जरूरी है की आप सभी युवा साथी पूरी मेहनत से जुट जाए।
    बालको क्षेत्र मे भी श्रमिक संगठनों के पदाधिकारियों ने कैबिनेट मंत्री, लखन लाल देवांगन का जन्मदिन बालको स्थित हनुमान मंदिर के निकट बड़े ही उत्साह और धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर नेशनल एल्यूमिनियम मजदूर संघ (नाम्स) के महासचिव मनोज सिंह भारिया, कार्यवाहक अध्यक्ष मनीष नामदेव, केशव कुर्रे, राजेश राठौर, श्रीनिवास वराला, श्रीधर वराला, अनिल देवांगन, खिलेंद्र देवांगन, राजू साहू, संतोष पटेल, सुनील नामदेव, आनंद शुक्ला, हरीश चंद्राकर आदि संगठन पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।