क्राइम: 15 साल की बेटी की गला काटकर हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

क्राइम: 15 साल की बेटी की गला काटकर हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

April 13, 2024 Off By NN Express

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवक ने शुक्रवार को अपनी 15 साल की बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटी के किसी लड़के के साथ घूमने को लेकर वह नाराज था। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र का है।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक ग्रामीण ने 12 अप्रैल को नाबालिग बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। दरअसल बेटी लड़कों के साथ काम करने जाती थी, यह बात पिता को अच्छा नहीं लग रहा था। उसका कहना था कि लड़कों के साथ काम पर जाने से गांव में उसकी बेइज्जती हो रही है।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरभंजा पतरापारा निवासी चन्दन माझी की नाबालिग बेटी गांव के ही कुछ लड़कों के साथ काम करने जाती थी।

नाबालिग बेटी का लड़कों के साथ काम पर जाना पिता को अच्छा नहीं लग रहा था। 12 अप्रैल को पिता ने नाबालिग बेटी से कहा कि अन्य लड़कों के साथ काम करने जाती हो और मुझे बेइज्जत करवाती हो।

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। बेटी ने भी पिता की बात नहीं मानी। इस बात से नाराज होकर पिता ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बेटी के गर्दन व चेहरे पर हमला कर दिया। गला व चेहरा कट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।