डूबने से हुई मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना पर किया पथराव

डूबने से हुई मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना पर किया पथराव

October 26, 2022 Off By NN Express

मोतिहारी,26 अक्टूबर । जिले के चकिया थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम को देख भाग रहे एक शराब कारोबारी की मन में डूबने से मौत हो गयी। घटना मंगलवार की बतायी गयी है।मृतक चकिया थाना क्षेत्र के बड़ा बैसाहा गांव निवासी मंटू सहनी का 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार बताया जाता है।

उत्पाद पुलिस की टीम को मन चौक के समीप शराब बेचने की सूचना मिली थी।सूचना के बाद उक्त क्षेत्र में छापेमारी के लिए पहुंची टीम अभी गांव के चौक के समीप पहुंची ही थी कि कारोबारी अपने को बचाने के लिए भागने लगे।इसी दौरान यह घटना घटी है।वही स्थानीय लोगो ने बताया कि उत्पाद विभाग पुलिस गुप्त सूचना पर मन चौक स्थित मृतक के नास्ता भुजा की दुकान पर अवैध शराब की जानकारी पर छापामारी करने गयी थी। मृतक अपने दुकान पर भुजा खा रहा था। उत्पाद पुलिस को देख युवक भागने लगा।

पुलिस से बचने के लिए युवक भागते भागते चीनी मिल के मंदिर के पीछे स्थित मन में छलांग लगा दी। जिससे उसकी डूबने मौत हो गई। वही मृतक के परिजनों ने उत्पाद पुलिस पर युवक को मन में धकेलकर डूबा देने का आरोप लगा रहे है। इस घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने युवक के शव को लेकर थाना परिसर में पहुंचे और जमकर हंगामा व पत्थरबाजी करने लगे।मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाजी में एएसआई असलम अंसारी सिर पर गहरी चोट पहुंची है।

चकिया थाना पुलिस का एक बोलेरो का शीशा भी चकनाचूर हो गया। पुलिस ने सख्ती से थाना परिसर से भीड़ को हटा दिया। रोड़ेबाजी के मामले में पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है।इसके बाद उग्र ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को लगभग एक घंटे के लिए जाम कर दिया।जिसे एसडीओ एसएस पांडे, डीएसपी सरथ आर एस सहित मौके पर पहुंची पुलिस बल ने समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया।साथ ही पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया में लगी हुई है।