दामाद ने ससुर से 8 लाख रुपए लिए थे उधार, पैसे न लौटाने पड़े इसीलिए रची फर्जी डकैती की साजिश, लेकिन फैंस गया…

दामाद ने ससुर से 8 लाख रुपए लिए थे उधार, पैसे न लौटाने पड़े इसीलिए रची फर्जी डकैती की साजिश, लेकिन फैंस गया…

April 11, 2024 Off By NN Express

ई दिल्ली। दिल्ली में एक युवक ने अपने ससुर से 8 लाख रुपये उधार लिए थे। ससुर का कर्ज चुकाने से बचने के लिए दामाद ने एक साजिश रही। खास बात ये है कि इस साजिश में उसकी पत्नी भी शामिल रही। बेटी ने अपने पिता को पैसे न चुकाने पड़ें इस लिए पति और दोस्तों के साथ मिलकर पूरी साजिश रची लेकिन सफल न हो सकी। राज खुला जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। 

जमीन खरीदने के लिए लिए थे 8 लाख


दिल्ली के आशीष गुप्ता ने पत्नी के साथ मिलकर फर्जी डकैती की साजिश रची थी। आशीष करोलबाग में रहता था और उसने गाजियाबाद में एक जमीन खरीदने के लिए अपने ससुऱ से 8 लाख रुपये लिए थे। इस दौरान उसने दो लाख रुपये तक खर्च कर दिए बाकी के पैसे बचे हुए थे। आशीष अपने ससुर को बाकी के पैसे लौटाना नहीं चाहता था। 

पत्नी के साथ लूट की साजिश रची


आशीष ने पत्नी को पूरा प्लान साफ-साफ बता दिया। इसके बाद पत्नी और अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसने साजिश रची। प्लानिंग के तहत पत्नी मोहिनी और खुद रुपये लेकर ससुर को लौटाने के लिए जाने के लिए निकले लेकिन इस दौरान दुकान में काम करने वाले साथी दीपक और एक दोस्त ने उन्हें रोक कर रुपये से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद दोनों आरोपी भागने लगे लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

पकड़े गए लुटेरों से पुलिस ने पूछताछ की सच उगल दिए


दोनों आरोपी दीपक और उसके साथी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पूरी साजिश आशीष की थी। उसने ससुर को उधार लिए पैसे न देने पड़ें इसलिए उसने पत्नी के साथ लूट की प्लानिंग की थी। आरोपियों के पास से चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।