बस्तर कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के खिलाफ FIR की मांग-आयोग पहुंची भाजपा

बस्तर कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के खिलाफ FIR की मांग-आयोग पहुंची भाजपा

April 11, 2024 Off By NN Express

(कोरबा) बस्तर कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के खिलाफ एफआईआर की मांग-आयोग पहुंची भाजपा
कोरबा : प्रदेश के बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। यह बयान गोंडी में है, गोंडी में कहा जा रहा कि ‘कवासी लखमा निडीतोर, नरेंद्र मोदी बोलतोर’ भाजपा नेताओं ने इस बयान का अर्थ बताया कि “कवासी लखमा जीतेगा, नरेंद्र मोदी मरेगा’। भाजपा नेताओं ने श्री लखमा के इस बयान पर गहरी आपत्ति दर्ज कराई और बुधवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले से मुलाकात कर शिकायत की, साथ ही एक कॉपी भारत चुनाव आयोग नई दिल्ली भी भेजी गई, भाजपा नेताओं ने इस बयान पर एफआईआर दर्ज कर उम्मीदवारी रद्द करने और प्रचार पर प्रतिबंध लगाने को मांग की।

RREAD MORE: छत्तीसगढ़: आज प्रदेश के कई जिलों में छाए रहेंगे बादल, अगले 48 घंटों के दौरान कहीं पड़ेंगी बौछारें तो कहीं होगी हल्की बारिश


भाजपा के प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, निर्वाचन समिति प्रमुख डॉ. विजय शंकर मिश्रा, सहसंयोजक मोहन पवार, विधायक मोतीलाल साहू और भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमत्तानी मौजूद थे। भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकारों से चचों में कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी श्री लखमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है, इसके पहले 9 अप्रैल को एक हिंसात्मक बयान भी सोशल मीडिया में वायरल है, इन बयानों से प्रदेश का माहौल खराब हो रहा है।