बिहार: सीवान में भूमि विवाद में पुत्र की हत्या, पिता गंभीर रूप से घायल

बिहार: सीवान में भूमि विवाद में पुत्र की हत्या, पिता गंभीर रूप से घायल

October 24, 2022 Off By NN Express

सीवान, 24 अक्टूबर । जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के खगनी गांव में रविवार की देर रात भूमि विवाद में पड़ोसियों ने एक युवक की भाला घोंपकर मौत के घाट उतारा दिया । घटना में मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के खगनी गांव निवासी कामेश्वर मिश्रा का 26 वर्षीय पुत्र संतोष मिश्रा के रूप में हुई है । जबकि घटना में 55 वर्षीय अधेड़ कामेश्वर मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गया है । इधर घटना के बाद दोनों पीड़ितों को परिजनों के द्वारा उठाकर आनन – फानन में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया । जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर बताते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया ।

वहीं सदर अस्पताल आने के बाद संतोष मिश्रा को मृत घोषित कर दिया गया । जबकि पिता की स्थिति गंभीर बताते हुए सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया है । उल्लेखनीय हो कि कामेश्वर मिश्रा के पड़ोसियों के साथ विगत कई वर्षों से भूमि विवाद चल रहा है । उसी भूमि विवाद को लेकर रविवार की रात कहासुनी हुई थी । मामला बढ़ते बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गया । इसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे पर जानलेवा हमला शुरू कर दिए । दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर और लाठी डंडे चले । अंत में दोनों पक्षों ने धारदार हथियार निकाल ली ।

पूरा मैदान रण क्षेत्र में तब्दील हो गया । इसी दौरान पड़ोसियों ने कामेश्वर मिश्रा और उनके पुत्र पर भाला से जानलेवा हमला कर दिया । जिसके बाद पुत्र को सदर अस्पताल ले जाने के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । इधर घटना के संबंध में गोरेयाकोठी थाने की पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में है शिकायत दर्ज नहीं की गई है । शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करेंगे