40 करोड़ के पार हुई ‘क्रू’ की कमाई

40 करोड़ के पार हुई ‘क्रू’ की कमाई

April 6, 2024 Off By NN Express

मुंबई।  करीना कपूर, कृति सेनन और तबू की फिल्म ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी रही। यहां तक कि इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर भी बंपर कलेक्शन किया। हालांकि वीकडेज में ‘क्रू’ की कमाई में काफी गिरावट देखी जा रही है।

READ MORE: सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया

शुरुआती तीन दिन सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस की खूब भीड़ उमड़ी। हालांकि वीकडेज में ‘क्रू’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की स्पीड हर दिन कम हो रही है और इसी के साथ अब ये फिल्म 5 करोड़ तक भी कलेक्शन नहीं कर पा रही है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘क्रू’ ने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन ‘क्रू’ ने 5.41 फीसदी के उछाल के साथ 9.75 करोड़ रुपए कमाए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में 7.69 फीसदी की तेजी आई और इसने 10.5 करोड़ का कारोबार किया। चौथे दिन ‘क्रू’ की कमाई में 60 फीसदी की गिरावट देखी गई और इसने 4.2 करोड़ का कलेक्शन किया। पांचवें दिन फिल्म की कमाई में 10.71 फीसदी की गिरावट आई और इसने 3.75 का कलेक्शन किया। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के छठे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्रू’ ने छठे दिन यानी बुधवार को 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘क्रू’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 40.70 करोड़ रुपये हो गई है।