महतारी-बहिनी मन अपन खाता चेक करव : विष्णु देव साय

महतारी-बहिनी मन अपन खाता चेक करव : विष्णु देव साय

April 3, 2024 Off By NN Express

बिलाईगढ़ । महतारी-बहिनी मन अपन खाता चेक करव, आज महतारी वंदन योजना के दूसरा किश्त 655 करोड़ रुपया जारी कर दे हन। सबके खाता म एक-एक हजार रुपया आ गए होही अउ हर महीना के पहला सप्ताह म आप मनला राशि जारी कर देबो। बुधवार को सारंगढ़ के पवनी में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रदेश की समस्त माताओं-बहनों को यह खुशखबरी दी।

मोदी के खिलाफ अपशब्द कहने वालों को देश की जनता करारा जवाब देना जानती है : विष्णुदेव
सीएम साय ने कहा कि हमारी सरकार में मोदी की गारंटी का सभी वादा सांय-सांय पूरा हो रहा है और कांग्रेस का बाय-बाय हो रहा है, जिसके कारण कांग्रेसी कुछ भी अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने पहले भी मोदी जी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है। उन्हें चौकीदार चोर है कहा, मौत का सौदागर कहा, लेकिन जनता ने इसका करारा जवाब देते हुए कांग्रेस को विपक्ष में बैठा दिया। अब चरणदास महंत ने हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ जो घटिया बयान दिया है, जनता फिर से उसका करारा जवाब देगी। कांग्रेस का सूपड़ा साफ करेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप सभी ने कांग्रेस की सरकार को भी देखा है। उसने 36 बड़े-बड़े वादे किये थे, लेकिन कोई भी वादा पूरा नहीं किया। छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़, भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भ्रष्टाचार के लिए भगवान को भी नहीं छोड़ा। पहले गंगाजल की कसम खाकर झूठे वादे किये और गंगा मैया को बदनाम किया। ठीक उसी तरह महादेव को भी नहीं छोड़ा।

सभा में उप मुख्यमंत्री अरुण साव, मंत्री टंकराम वर्मा, लोकसभा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, विधायक खुशवंत साहेब, पूर्व विधायक निर्मल सिन्हा, पूर्व विधायक खिलावन साहू, लोकसभा के सह प्रभारी गुरुपाल सिंह भल्ला भी उपस्थित थे।