The Crew BO Collection: दूसरे दिन क्रू के कलेक्शन में दिखी बढ़त, जानें टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

The Crew BO Collection: दूसरे दिन क्रू के कलेक्शन में दिखी बढ़त, जानें टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

March 31, 2024 Off By NN Express

The Crew Box Office Collection: एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तब्बू (Tabbu) और कृति सेनन (kriti Sanon) स्टारर क्रू (The Crew) बॉक्स-ऑफिस पर लगातार बढ़त बनाए हुए है. 10.28 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भी वही रफ़्तार बरकरार रखी. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, क्रू ने शनिवार को करीब 9.60 करोड़ रुपये की कमाई की. भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन अब 19.88 करोड़ रुपये हो गया है. शनिवार को मेकर्स ने घोषणा की कि क्रू ने पहले दिन दुनिया भर में 20.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

क्रू का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 
शनिवार को क्रू में कुल 28.8 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी. चेन्नई में 60 प्रतिशत के साथ उच्चतम अधिभोग (हिंदी भाषा) दर्ज किया गया, इसके बाद बैंगलोर, मुंबई और पुणे जैसे शहर रहे. क्रू को पृथ्वीराज सुकुमारन की आदुजीविथम के स्क्रीन पर हिट होने के एक दिन बाद रिलीज़ किया गया था. हालाँकि, गॉडज़िला एक्स कोंग: द न्यू एम्पायर का बॉक्स ऑफिस पर क्रू से टकराव हुआ. गॉडज़िला एक्स कॉन्ग ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार शुरुआत की और पहले और दूसरे दिन 13.25 करोड़ रुपये कमाए. अब कुल कलेक्शन 26.50 करोड़ रुपये हो गया है.

https://youtube.com/watch?v=3uvfq4Cu8R8%3Ffeature%3Doembed

https://www.instagram.com/reel/C5DD3g0IZxA/?utm_source=ig_web_copy_link

क्रू में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं, जिसका निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है. फिल्म का निर्माण एकता कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर ने किया है. 

क्रू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लिए एक महत्वपूर्ण रिलीज है. एक्टर को आखिरी बार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. 11.70 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने वाली फिल्म ने दूसरे दिन गिरावट दर्ज की और 7.26 करोड़ रुपये कमाए. कुल मिलाकर फिल्म ने भारत में 58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

फिल्म को मिल रहे हैं अच्छे रिव्यू
क्रू को पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. मीडिया फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए. समीक्षा का एक हिस्सा पढ़ता है, “तब्बू, अपने वृद्ध महिला अवतार में इतनी सहज हैं, और करीना कपूर खान, लालच और ज़रूरत के बीच की पतली रेखा को आसानी से पार कर रही हैं, एक दंगा है; कृति सेनन, उनकी कंपनी में अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रहती हैं.”