एक्सीडेंट: आटो रिक्शा और बस में भीषण टक्कर, एक की मौत, पांच लोग गंभीर घायल..

एक्सीडेंट: आटो रिक्शा और बस में भीषण टक्कर, एक की मौत, पांच लोग गंभीर घायल..

March 31, 2024 Off By NN Express

विदिशा । जिले के कुरवाई थाना क्षेत्र में नेहपिपरिया गांव में मुख्य सड़क पर एक आटो रिक्शा और बस में भीषण टक्कर हो गई। इसमें आटो रिक्शा में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं पांच लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हें बेहतर उपचार के लिए विदिशा जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे में आटो रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने यात्री बस को जब्त कर लिया है, वहीं चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर लिया गया है।

घटना ग्राम नेह पिपरिया में मुख्य मार्ग स्थित ढाबे के सामने हुई। कुरवाई थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया कि निवाड़ी जिले के नेगुवां गांव के श्रद्धालु आटो रिक्शा से करीला माता मंदिर दर्शन के लिए गए थे। सुबह लौटते वक्त वे रास्ता भूल गए। इसीलिए वापस करीला मंदिर जा रहे थे उसी समय सामने से आ रही है बस से टकरा गए। यात्री बस करीला माता मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही थी। आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में आटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, इसमें नंदराम अहिरवार नाम के व्यक्ति की मौत हो गई।


थाना प्रभारी ने बताया कि आटो में 12 लोग सवार थे। इसमें से पांच गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें विदिशा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। शेष लोगों का इलाज कुरवाई के अस्पताल में चल रहा है।

टीआइ के अनुसार करीला माता मंदिर से हजारों की संख्या में श्रद्धालु इस रास्ते से लौट रहे हैं जिससे सड़क हादसों की आशंका बढ़ गई है। अलग-अलग पॉइंट पर पुलिस बल तैनात किया गया है।