मुनव्वर फारूकी के हिरासत में जाने के बाद एल्विश यादव ने किया पोस्ट, लिखा- बिग बॉस जीतने के बाद…

मुनव्वर फारूकी के हिरासत में जाने के बाद एल्विश यादव ने किया पोस्ट, लिखा- बिग बॉस जीतने के बाद…

March 29, 2024 Off By NN Express

Elvish Yadav & Munawar Faruqui: एल्विश यादव ने मुनव्वर फारूकी का नाम लिए बिना उनके हिरासत में जाने वाली खबर पर रिएक्ट किया है। पढ़िए एल्विश ने क्या लिखा।

बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। दरअसल, मंगलवार के दिन एक हुक्का बार में छापेमारी हुई और पुलिस ने बार में मौजूद मुनव्वर समेत सात लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सभी लोगों से पूछताछ की और फिर बाद उन्हें छोड़ दिया। मुनव्वर के साथ 26 मार्च की रात हुई इस पूरी घटना पर एल्विश यादव का रिएक्शन आया है। पढ़िए एल्विश ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा।

READ MORE: अडानी ने ख़रीद डाला एक और पॉवर कंपनी, अनिल अग्रवाल रह गये पीछे. शेयर को लगेगा पंख.

एल्विश यादव ने लिखा…

एल्विश यादव ने अपने सोशल मीडिया पर मुनव्वर का नाम लिखे बिना पोस्ट किया, ‘बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या?’ लोग एल्विश की इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘तुझे फेम हैंडल करना नहीं आता बस।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हां यार! अब कोई मत जाना बिग बॉस में।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आपने जीता है आप जानो हमें क्या पता कि समय बुरा चल रहा था या…।’

पॉजिटिव आया मुनव्वर का टेस्ट

पुलिस अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उनकी टीम को जानकारी मिली थी कि उस बार में हर्बल हुक्का की आड़ में तंबाकू वाला हुक्का उपयोग किया जा रहा है। छापेमारी के वक्त बार से कई चीजें मिली हैं। अभी इन चीजों की जांच हो रही है। इस दौरान, बार में मौजूद लोगों का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर का मेडिकल टेस्ट पॉजिटिव आया और केस रजिस्टर कर लिया गया है। हालांकि, अभी के लिए मुनव्वर को जाने की अनुमति दे दी गई है।