इस राखी हाथों पर लगाएं मेहंदी के ये सिपंल और खूबसूरत डिजाइन, भाई के प्यार का चढ़ेगा रंग

August 10, 2022 Off By NN Express

देशभर में 11 अगस्त को भाई और बहन के प्यार और विश्वास का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। भाई-बहन के इस पावन त्‍योहार के दिन अगर आप भी घर पर रहकर अपने हाथों में ट्रेंडी मेहंदी डिजाइन लगवाने की

 हाथों में मेहंदी और पैरों में आलता महिलाओं के सोलह श्रंगार का हिस्सा होता है। घर में कोई उत्सव हो या त्योहार महिलाएं हाथों में मेहंदी लगाना कभी नहीं भूलतीं। ऐसे में देशभर में 11 अगस्त को भाई और बहन के प्यार और विश्वास का प्रतीक रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। भाई-बहन के इस पावन त्‍योहार के दिन अगर आप भी घर पर रहकर अपने हाथों में ट्रेंडी मेहंदी डिजाइन लगवाने की सोच रही हैं तो ये डिजाइन आपकी मदद कर सकते हैं। 

आप अगर अपने भाई को अपने हाथों पर लगी मेहंदी के डिजाइन से सरप्राइज करना चाहती हैं तो इस तरह की मेहंदी लगाएं और बीच में अपने भाई और अपना फोटो भी बना सकती हैं। 

बहुत लड़कियों को हथेली पर मेहंदी ना सजाकर हाथों के पीछे वाले हिस्से पर मेहंदी लगाना पसंद होता है। ये दिखने में बेहद आकर्षक लगती हैं। 

भरे हुए पैर वाले डिजाइन दिखने में बेहद सुंदर लगते हैं और सभी को पसंद भी आते है। इसे स्टार्ट करने के बाद आप इसे आसानी से कम्पलीट कर सकते हैं। दिखने में ये मुश्किल लग सकता है लेकिन ये काफी आसान डिजाइन है।
 

अगर आप कामकाजी महिला हैं और ऑफिस में मेहंदी के भरे हुए डिजाइन लगाकर नहीं जाना चाहती हैं तो इस तरह का डिजाइन आपके लिए परफेक्‍ट रहेगा। 

The post इस राखी हाथों पर लगाएं मेहंदी के ये सिपंल और खूबसूरत डिजाइन, भाई के प्यार का चढ़ेगा रंग appeared first on .