आज का राशिफल 25 मार्च 2025:जाने आज का राशिफल..

आज का राशिफल 25 मार्च 2025:जाने आज का राशिफल..

March 25, 2024 Off By NN Express

मेष- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपके कार्यक्षेत्र में आपका किसी अहंकारी व्यक्ति से टकराव हो सकता है।  किसी प्रकार का टकराव हुआ तो  अपमान अपमान का सामना भी करना पड़ सकता है। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपने कार्य में किसी प्रकार का आलस नहीं करना चाहिए बल्कि,  छुट्टी वाले दिन भी आपको कोई नया कार्य करने की प्लानिंग करनी चाहिये।

वृषभ-नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी नौकरी में आज कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं, परंतु आप इससे परेशान ना हो तो अच्छा रहेगा। धीरे-धीरे सभी स्थिति आपके फेवर में रहेंगी। व्यापारियों के लिए भी अच्छा दिन रहेगा। व्यापार मे आपने जो भी नए प्रयोग किए हैं।  वह आपके लिए बहुत अधिक लाभकारी सिद्ध होंगे।

मिथुन- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपके गांव की स्थिति ऐसी चल रही है, जिससे आपके नियम टूट सकते हैं। ऐसे  नियमों का अनुशासन के साथ पालन करें। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपनी ऑफिस में मीटिंग के दौरान बताए गए महत्वपूर्ण पंक्तियों को नोट करने की आदत बना ले,  भविष्य में आपके बहुत अधिक काम आने वाली चीज हैं।  

कर्क– नौकरी करने वाले जातकों के बात करें तो आज आपके ऑफिस मे आपके बॉस आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं।  इसीलिए कार्य करते समय आप बहुत अधिक ध्यान दें तो अच्छा रहेगा। अपने दफ्तर के कार्यों में बहुत अधिक ध्यान पूर्वक कार्य करने की आवश्यकता है।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार से जुड़े हुए लोगों को अपने पुराने और खास  बड़े क्लाइंट से वाद विवाद करने से बचना होगा।

सिंह- आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो प्राइवेट सेक्टर से जुड़े हुए लोगों के कार्यों में बहुत अधिकता हो सकती है।  आज के दिन आप अपने रुके हुए कार्यों को दोबारा से शुरू कर सकते हैं,  वहीं दूसरी ओर शिक्षा या सरकारी विभाग से जुड़े हुए लोगों के लिए आज का दिन बहुत अधिक लाभकारी रहेगा। आज आप अपनी संतान की भविष्य को लेकर संतुष्ट रहेंगे परंतु आप उसकी भविष्य के लिए कोई कड़ा फैसला ले सकते हैं,  जो आपकी संतान की भलाई के लिए होगा।

कन्या-नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्यक्षेत्र में आपके सहकर्मी या आपके अधीन कार्य करने वाले जातकों के बदले हुए सुर आपको परेशान कर सकते हैं। वर्क फ्रॉम होम पर कार्य करने वाले जातक दूसरे लोगों से संपर्क बनाएं,  अपने आसपास के लोगों के साथ में मेल मिलाप बनाये रखे। पढ़ाई करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप हायर एजुकेशन के लिए कोई कोर्स करना चाहते हैं तो कर सकते हैं।  

तुला- आज का दिन अच्छा रहेगा। दूसरों के प्रति आपका विनम्र स्वभाव रिश्तो को बहुत अधिक मजबूत बनाएगा। आज आप अपने आस-पड़ोस मेंया सगे संबंधी से किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रहे। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके ऑफिस  में वर्तमान समय में तनाव के चलते जॉब छोडऩे की बात करना उचित नहीं है।  किसी प्रकार का उचित निर्णय लेने से पहले कई बार अवश्य सोचे, आप जहां पर नौकरी कर रही है वहीं पर करते रही आपकी तरक्की वहीं पर हो सकती है।  जिन जातकों की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है आपकी इलेक्ट्रॉनिक आइटम की बिक्री अधिक हो सकती है। आपकी ग्राहक बहुत अधिक बढ़ सकते हैं । आज उन्हें मुनाफा मिल सकता है।  

वृश्चिक-नौकरी करने जातकों की बात करें तो आज यदि आपकी बॉस आपसे नाराज चल रहे हैं तो आपको उन से खुलकर बात करनी चाहिए,  अपनी गलती के लिए माफी भी मांगनी चाहिए, अपने और अपने बॉस के संबंधों को अधिक मजबूत रखने का प्रयास करें। आपके ग्रहो की स्थितियों की बात करें तो आपकी स्थिति आपके संबंधों को अधिक मजबूत करने वाली चल रही है। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारिक संबंध यदि बिगड़े हुए थे तो उन में मजबूती आ सकती है।  आपका मान सम्मान भी बढ़ेगा यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आपको अपने पार्टनर से मिलकर बातचीत करके ही चलना होगा, तभी आपका व्यापार उन्नति कर सकता है।

धनु- आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। आज जीवन में कुछ कष्टदायक परिस्थितियों आ सकती हैं, जिसके करण नाम बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं और मानसिक तनाव में आ सकते हैं,   परंतु आप शंकर भगवान की उपासना करेंगे तो आपकी सभी परेशानियां जल्दी ही दूर हो सकती है। यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपको मुनाफा मिलेगा।   नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर के कार्यों में मन नहीं लगेगा, जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप कोई व्यवसाय खोलना चाहते हैं तो आज आप को किसी बड़े पार्टनर का सहयोग प्राप्त हो सकता है।

मकर- नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर के कार्यों को लेकर आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है इसमें भी आप अच्छा प्रदर्शन करते हुए सफल होते दिखाई देंगे।  आज आपको अपने नेटवर्क बढ़ाने के लिए पूरी ऊर्जा लगानी है और अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन  बढ़ चढ़कर करना है।   व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो दैनिक व्यवसाय वाले जातकों को आज संतुष्टि की प्राप्ति होगी,  परंतु आप अपने प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहे, मैं आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं।   विद्यार्थियों की बात करें तो जिन विद्यार्थियों का अभी तक एडमिशन नहीं हुआ है वह घर पर रहकर ऑनलाइन ही पढ़ाई करें। गलत दोस्तों की संगत से थोड़ा दूर रहे।

कुंभ– आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज आपके दफ्तर के कार्य का बोझ आपके ऊपर बहुत अधिक हो सकता है। आप इसके लिए पहले से तैयार रहे।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों के ग्राहकों में बढ़ोतरी हो सकती है,  जिससे उन्हें आर्थिक मुनाफा हो सकता है।  विद्यार्थियों की बात करें तो विद्यार्थियों को आज बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। आप अपनी गलत दोस्तों के संगत से थोड़ा दूर रहे,  यदि आप कार्य की बहुत अधिक व्यस्तता के कारण अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं तो आप अपने परिवार के लिए समय निकाले जिससे आपका परिवार आनंद महसूस कर सकता है।

मीन- आज नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने साथ के लोगों के साथ में सौम्य वाणी का प्रयोग करें,  कर्मठ रहते हुए लोगों की मदद करने से पीछे ना हटे,  शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अपनी कलीविका के नए रास्ते खोजने होंगे।  यदि वह अन्य किसी कार्य में कोशिश करेंगे तो उनको नए रास्ते मिल सकते हैं। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो हार्डवेयर का व्यापार करने वाले जातकों को आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।  यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।  बड़े सौदे करते समय थोड़ा सा सावधान रहे। अन्यथा  आपको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।