खगड़िया जिले का कुख्यात अपराधी हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार

खगड़िया जिले का कुख्यात अपराधी हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार

October 23, 2022 Off By NN Express

सहरसा,23 अक्टूबर । पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जंगली मंडल करारी टोला निवासी दियारा का कुख्यात अपराधी राम छबीला यादव को चिड़ैया ओपी क्षेत्र के लौआधार के समीप स्थित बासा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से दो देशी कट्टा, दस जिंदा कारतूस व एक बिंडोलिया भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार बदमाश पर खगड़िया व सहरसा जिले के विभिन्न स्थानों पर एक दर्जन हत्या, लूट सहित अन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी बहुत दिनों से तलाश थी।

सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बख्तियारपुर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में गिरफ्तार अपराधी के संबंध में बताया की चिड़ैया ओपी प्रभारी रमाशंकर को गुप्त सूचना मिली कि इसके इलाके में एक बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचा हुआ है। ओपी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ लौआधार स्थित एक बासा पर छापेमारी किया तो सुप्तावस्था में रामछबीला यादव गिरफ़्तार कर लिया गया। उसके पास से दो देसी कट्टा, दस जिंदा कारतूस व गोली रखने वाला बिंडोलिया बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि उस पर करीब एक दर्जन हत्या, लूट सहित अन्य अपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें उसकी तलाश थी।

उन्होंने बताया कि ये खगड़िया जिले में अपराधिक घटना को अंजाम देकर सहरसा जिले के चिड़ैया ओपी क्षेत्र स्थित बासा पर आ जाते थे। पुनः इस क्षेत्र में घटना को अंजाम देकर खगड़िया जिला स्थित अपने घर चले जाते थे। गिरफ्तार बदमाश से आवश्यक पूछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया है।