चरणदास मंहत ने भाजपा पर बड़ा आरोप :कांग्रेस नेताओं को BJP में शामिल होने दी जी रही धमकी..

चरणदास मंहत ने भाजपा पर बड़ा आरोप :कांग्रेस नेताओं को BJP में शामिल होने दी जी रही धमकी..

March 20, 2024 Off By NN Express

रायपुर,20 मार्च। लोकसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष चरणदास मंहत ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है, कि भाजपा कांग्रेस के नेताओं को डराकर अपने पार्टी में शामिल होने कह रही है। इतना ही नहीं नेताप्रतिपक्ष ने 2 लोगों का नाम भी बताया है।

इस समय राजनीतिक पार्टियों में एक दूसरे के खिलाफ मुद्दे को भुनाने की राजनीति को लेकर गरमाया हुआ है। कही लेटर बम, गबन तो कही कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भड़ास के बीच छत्तीसगढ़ का सियासी पारा उबाल पर है। भाजपा और कांग्रेस के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप के साथ जुबानी जंग जारी है।

READ MORE: अंतरराज्यीय मोबाइल चोर गिरोह के 5 सदस्य पकड़ाए

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने का बड़ा बयान देते हुए कहा, बीजेपी हमारे नेताओं को डरा धमका रही है। मैं खुलकर नाम लेकर बता रहा हूं पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल पर लगातार बीजेपी दबाव बना रही है। उन पर भाजपा में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है, नहीं तो झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है।

आगे उन्होंने कहा, पूर्व संगठन महामंत्री अरुण सिसोदिया को भी डराया गया। चिट्ठी और बयान उसी का हिस्सा है। कांग्रेस के दोनों नेता से कहा जा रहा कि बीजेपी में शामिल हो जाओ या कांग्रेस के खिलाफ षडयंत्र करो। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जांजगीर से लेकर तमाम लोकसभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को धमकी दे रहे हैं, लेकिन लेकिन हम डरने वालों में से नहीं हैं।