मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज के परिजनों से पैसे वसूलने वाले 3 गार्ड्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज के परिजनों से पैसे वसूलने वाले 3 गार्ड्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

March 18, 2024 Off By NN Express

रायगढ़ । मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज के परिजनों से पैसे वसूलने वाले 3 गार्ड्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल मेडिकल कॉलेज में मरीजों के परिजनों से हॉस्पिटल में प्रवेश के लिए रुपए मांगे थे और सोशल मीडिया पर सिक्युरिटी गार्डों द्वारा रूपए लेते वीडियो वायरल हुआ था पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लिया और तीनों सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

RREAD MORE: छह राज्यों के गृह सचिव हटाने के निर्देश; बंगाल DGP भी हटाए गए

जानकारी के अनुसार 17 मार्च के दोपहर सोशल मीडिया पर संत बाबा गुरु घासीदास स्मृति शासकीय चिकित्सालय रायगढ़ में ईलाज के लिए भर्ती हुए मरीजों के अटेंडर परिजनों से मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में प्रवेश के लिए सिक्युरिटी गार्डों द्वारा रूपए लिए गए थे। घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था जिस पर संज्ञान लेते हुए मेडिकल कॉलेज प्रशासन की ओर सिक्युरिटी गार्डों पर कार्यवाही के लिए थाना चक्रधरनगर में आवेदन दिया गया।

थाना प्रभारी द्वारा सिक्युरिटी गार्डों के अवैध उगाही संबंधी प्राप्त आवेदन से रायगढ़ पुलिस को अवगत कराया गया। एसपी ने आवेदन पत्र पर तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा आरोपियों के विरुद्ध धारा 384, 418, 34 आईपीसी के तहत अपराध पंजीकृत कर तत्काल अपने स्टाफ के साथ मेडिकल कॉलेज रवाना हुए। मौके पर पूछताछ कर हॉस्पिटल में नि:शुल्क प्रवेश व्यवस्था के विरूद्ध मरीजों के परिजनों से अनैतिक रूप से जबरन रूपयों की वसूली करने वाले बुंदेला सिक्युरिटिस बिलासपुर के तीनों सिक्युरिटी गार्ड आरोपी (1) रविशंकर गौतम (2) ओम प्रकाश पटेल (3) शिवेंद्र शुक्ला सभी मेडिकल कॉलेज रायगढ़ को हिरासत में लेकर विधिवत गिरफ्तार किया गया।