अगर आप WhatsApp पर किसी के लिए स्टेटस लगाते हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर…

अगर आप WhatsApp पर किसी के लिए स्टेटस लगाते हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर…

March 17, 2024 Off By NN Express

WhatsApp की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है और अब इसमें एक नया फीचर शामिल किया है. इसकी मदद से यूजर्स को WhatsApp Status में काफी फायदा होगा. दरअसल, WhatsApp Status में कई लोग अपनी फोटो, वीडियो और ऑडियो आदि लगाते हैं और इसे दूसरे लोग देखते हैं. 24 घंटे के बाद WhatsApp Status अपने आप डिलीट हो जाता है, ऐसे में कई बार वे लोग भी WhatsApp Status नहीं देख पाते हैं, जिनके लिए यूजर्स ने लगाया था. इस परेशानी को खत्म करने के लिए नया फीचर शामिल किया है. इस फीचर की टेस्टिंग लंबे समय से चल रही है. इस फीचर का नाम WhatsApp Status में कॉन्टैक्ट मेंशन का ऑप्शन दिया है.

WhatsApp Status Contact Mention का भी ऑप्शन दिया है. इसे अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया है. इस फीचर की मदद से आप जिस वॉट्सऐप यूजर्स को स्टेटस में मेंशन करेंगे, उसके पास आपके स्टेटस लगाने का नोटिफिकेशन चला जाएगा.

इस फीचर की जानकारी WhatsApp के अपकमिंग फीचर्स की जानकारी देने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने दी है. ये नया फीचर WhatsApp Android 2.24.6.19 बीटा वर्जन में शामिल किया है. आप चाहें तो ये बीटा वर्जन गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. स्टेबल वर्जन में यह फीचर कब तक जारी होगा, उसके बारे में अभी डिटेल्स नहीं दी है.