क्राइम: माता पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की बेटे की हत्या, ऐसे पहुंची पुलिस आरोपी तक…

क्राइम: माता पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की बेटे की हत्या, ऐसे पहुंची पुलिस आरोपी तक…

March 17, 2024 Off By NN Express

सीतापुर। दो दिन पूर्व झाड़ियों में मिले शव की पहचान उजागर करने के साथ पुलिस ने घटना का अनावरण कर दिया है। युवक को उसके माता-पिता ने ही करीब सप्ताहभर पूर्व कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला था।

पत्नी को जब मायके में पति के गायब होने की सूचना मिली तो उसने सास-ससुर पर शक जाहिर किया। दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

सदरपुर के भलवाही में गांव से बाहर झाड़ियों में गुरुवार शाम एक युवक का शव पड़ा मिला था। युवक का चेहरा व अन्य अंग सड़ने लगे थे जिससे पहचान करना मुश्किल था। पुलिस शव मिलने के बाद से मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही थी, इसी बीच भलवाही की रीतू ने पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि उसके पति दीपू की पिता व माता से लंबे से समय से अनबन चल रही थी। दीपू कई पिछले कई दिनों से गायब है।

आए दिन होता था माता-पिता से लड़ाई-झगड़ा

रीतू ने बताया कि आए दिन दीपू की माता-पिता से लड़ाई-झगड़ा होता था। शिकायतपत्र मिलने के साथ सक्रिय हुई पुलिस ने दीपू के पिता रामदास पुत्र सहजू व माता विमला देवी को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने कुल्हाड़ी से दीपू का कत्ल करने का जुर्म स्वीकार किया।

प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि मां-बाप ने दीपू को मारने की बात स्वीकार कर ली है। हत्यारोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है।