एसईसीएल गेवरा माइंस पहुंचे सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने कोल फेस पर पहुंचकर खनन गतिविधियों का जायजा लिया

एसईसीएल गेवरा माइंस पहुंचे सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने कोल फेस पर पहुंचकर खनन गतिविधियों का जायजा लिया

March 17, 2024 Off By NN Express

कोरबा,17 मार्च। शनिवार को एसईसीएल गेवरा माइंस पहुंचे सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने कोल फेस पर पहुंचकर खनन गतिविधियों का जायजा लिया।

ओवरबर्डन रिमूवल हटाने के कार्य को भी देखा। इसके बाद मेगा प्रोजेक्ट गेवरा, दीपका व कुसमुंडा के कार्मिक अधिकारियों के साथ एक संवाद सत्र में भाग लिया। अधिकारियों से चर्चा में कहा कि कर्मचारी कल्याण, औद्योगिक संबंध, पर्यावरण, कोयला उत्पादन एवं कंपनी की भविष्य की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन में अधिकारी व कर्मचारियों के बीच बेहतर समन्वय जरूर रखें। एसईसीएल ने 310 मिलियन क्यूबिक मीटर ओबीआर (ओवरबर्डन रिमूवल) हटा लिया है और चालू वित्त वर्ष के ओबीआर के लक्ष्य को हासिल कर लिया है।

READ MORE: गर्लफ्रेंड का गला रेता..फिर खुद लगाई फांसी सूरजपुर में नर्सरी में मिला प्रेमी जोड़े का शव पास पड़े मिले खून से सने ब्लेड

एसईसीएल वित्तीय वर्ष की समाप्ति के 16 दिन पहले ही लक्ष्य हासिल कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस वित्त वर्ष में कंपनी अपने इतिहास का सर्वाधिक ओबीआर का नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। पिछला उत्पादन व डिस्पैच का रिकॉर्ड एसईसीएल पहले ही तोड़ चुकी है। पिछले साल 15 मार्च तक कंपनी ने लगभग 248 मिलियन क्यूबिक मीटर ओबीआर हटाया था। एसईसीएल की इस उपलब्धि पर सीएमडी डॉ. मिश्रा ने कहा कि कोल कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों की मेहनत, लगन व साहस का परिणाम है। कंपनी के कर्मचारी बड़ी से बड़ी चुनौती का सामना करने सामर्थ्य है।