कभी सेफ्टी पिन तो कभी पॉलीथिन, इस बार दिखा उर्फी का और भी निराला लुक, इस चीज से बनाई बैकलेस ड्रेस

कभी सेफ्टी पिन तो कभी पॉलीथिन, इस बार दिखा उर्फी का और भी निराला लुक, इस चीज से बनाई बैकलेस ड्रेस

March 12, 2024 Off By NN Express

उर्फी जावेद अपने आउटफिट के लिए आए दिन चर्चा में रहती हैं। कभी उनका सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस वाला लुक तो कभी ‘कांटा लगा’ वाला लुक वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक लुक उर्फी का एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जहां बड़ी ही अनोखी ड्रेस में देखा गया। आप जब तस्वीरें जूम करके देखेंगे, तो हैरान हुए बगैर नहीं रह सकेंगे।

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, उन्हीं में से एक उर्फी भी हैं। ये बाला अपने बिंदास एटिट्यूट से जिस तरह सबको नि:शब्द कर देती है, वैसा करने का दम कोई और हसीना कम ही रखती है। अपनी हटकर डिजाइन पसंद करने वाली ड्रेसेस के लिए ही सही पर, उर्फी को पसंद जरूर किया जाता है। भले ही उनके आइडियाज कभी-कभी लोगों को जरूर चौंका देते हैं, लेकिन वो उतने ही एंटरटेनिंग भी होते हैं।

कभी अपनी सेफ्टी पिन वाली ड्रेस तो कभी ब्लैक पॉलीथिन वाली ड्रेस से, उर्फी हर बार अपने नए और अनोखे ड्रेसिंग आइडिया के साथ सरप्राइज करती नजर आती हैं। इस बार भी उर्फी का ऐसा ही एक लुक देखने को मिला, जब उन्हें एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। आप भी देखें उर्फी की ये नई बैकलेस ड्रेस, जिसे जीन्स से बनाया गया है

इसमें कोई दो राय नहीं है कि उर्फी के पास कभी भी आइडियाज की कमी नहीं रहती है। इस बार भी ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। इस बार उर्फी ने ड्रेस बनाने के लिए अलग-अलग रंग की डेमिन जीन्स का इस्तेमाल किया है। जॉमेट्रिकल आर्डर में बनाई गई इस ड्रेस में बोल्ड बाला ने जीन्स के वेस्टबैंड वाले पार्ट को काटकर जोड़ा है और बेकलेस डिजाइन के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी ने अपनी इस बॉडी हगिंग ड्रेस के बॉटम पर परफेक्ट फिनिशिंग न देते हुए, हेमलाइन को अनीवन रखा था। इसमें फ्रंट पर स्लिट कट को भी जोड़ा गया था। इस ड्रेस की नेकलाइन को वन साइड ऑफ शोल्डर डिजाइन दिया गया था। उर्फी ने अपना फोन और छोटे-मोटे सामान को रखने के लिए एक पॉकेट भी दी है, जिसे डेनिम फैब्रिक से जोड़कर ही बनाया गया। इस ड्रेस को बनाने के लिए ब्लू के शेड्स और ब्लैक रंग की डेनिम स्ट्राइप्स का इस्तेमाल किया गया। ये कॉन्सेप्ट सच में काफी अट्रैक्टिव था।

जितनी अनोखी उर्फी की ये ड्रेस है, उतनी ही स्टाइलिश उनकी प्रिंटेड प्लेटफार्म वाली पंप हील्स भी हैं। अपनी हाइट को थोड़ा लंबा दिखाने के लिए उर्फी ने लगभग 5-6 इंच की हील्स पहनी थीं। ब्लैक के ऊपर वाइट और ग्रीन रंग के प्रिंट के साथ इस पंप में डबल सोल दिए गए हैं। इसका फर्स्ट बेस ब्लैक और दूसरा बेस ग्रीन है। उर्फी के ये हील बहुत ही स्टाइलिश और अट्रैक्टिव भी है।

उर्फी ने बहुत ही कम एक्सेसरीज को कैरी किया हुआ था, जिसमें गले में एक पतली सिल्वर चेन और फिंगर रिंग शामिल थे। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी डेनिम वाली इस ड्रेस से मैच करते स्टड इयररिंग्स भी कैरी किए हुए थे। इसी के साथ उर्फी ने अपने सीधे पैर में काली मोतियों वाली एंकलेट पहनी हुई थी, जो काफी सिंपल और ब्यूटीफुल थी। कुल मिलाकर उर्फी इस बार भी अपना क्रिएटिव साइड दिखाकर लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं।