अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी बसपा : मायावती

अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी बसपा : मायावती

March 10, 2024 Off By NN Express

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव में किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन करने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि बसपा अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी।

सुश्री मायावती ने सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में कहा कि बसपा के संबंध में गठबंधन को लेकर गलतफहमी और गलत जानकारियां फैलाई जा रही है। उन्होंने आम जनता से इस संबंध में सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल है। उन्होंने कहा, बहुजन समाज के हित में बसपा का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल है।

READ MORE: Petrol- Diesel Price: रविवार के लिए अपडेट हुए पेट्रोल- डीजल के दाम, आज इतने रुपये रहेगी आपके शहर में फ्यूल की कीमत

सुश्री मायावती ने कहा कि बसपा देश में लोकसभा का आमचुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी और दमदारी के साथ लड़ रही है। ऐसे में चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा आदि बनाने की अफवाह फैलाना यह घोर फर्जी एवं गलत खबर है। मीडिया को ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता नहीं खोनी चाहिए ।

बसपा प्रमुख ने कहा, ख़ासकर उत्तर प्रदेश में बसपा के काफी मज़बूती के साथ अकेले चुनाव लड़ने के कारण विरोधी लोग काफी बैचेन लगते हैं। इसीलिए ये आए दिन किस्म-किस्म की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं। किन्तु बहुजन समाज के हित में बसपा का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल है।