प्यार में डूबी छात्रा ने दी बोर्ड परीक्षा, फिजिक्स पेपर में उड़ेली मोहब्बत, पढ़ते ही टीचर ने ठोंका माथा, लिखी ऐसी प्रेम-कथा

प्यार में डूबी छात्रा ने दी बोर्ड परीक्षा, फिजिक्स पेपर में उड़ेली मोहब्बत, पढ़ते ही टीचर ने ठोंका माथा, लिखी ऐसी प्रेम-कथा

March 10, 2024 Off By NN Express

इन दिनों हर तरफ बोर्ड एग्जाम की टेंशन चल रही है. सारे स्टूडेंट्स बोर्ड की परीक्षा की तैयारी में जुटे हैं. किसी की परीक्षा चल रही है तो कई अब एग्जाम देने के बाद रिजल्ट्स को लेकर चिंतित हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर बिहार बोर्ड की खबरें कई दिनों से छाई हुई है. कभी बोर्ड एग्जाम देने के बाद निकले स्टूडेंट्स का जवाब वायरल हो रहा है तो कभी एग्जाम की कॉपी.

कइन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट की आंसर शीट छाई हुई है. इस छात्रा ने अपने फिजिक्स के पेपर में लिखी, जिसे पढ़ने के बाद आपको हंसी भी आएगी और आप हैरान भी हो जायेंगे. इस पेपर में छात्रा ने प्यार और मोहब्बत की दास्तान ही लिख डाली. इसे पढ़ने के बाद टीचर भी हैरान होगा कि आखिर कोई स्टूडेंट अपने बोर्ड एग्जाम की आंसर शीट में ऐसी बातें कैसे लिख सकती है?

पहले लिखी ऐसी इमोशनल बात
सोशल मीडिया पर वायरल होती कॉपी में छात्रा का नाम ज्योति लिखा हुआ है. उसने अपने आंसर शीट के पहले पन्ने पर टीचर को इमोशनल करने की कोशिश की. छात्रा ने सवाल का जवाब लिखने की जगह टीचर को बताया कई उसके पिता की मौत दस दिन पहले हुई है. साथ ही उसकी तबियत ठीक नहीं है, इस वजह से वो पढ़ाई नहीं कर पाई. ऐसे में उसने टीचर से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि उसे पास करवा दिया जाए.

प्रेम दास्तान ही लिख डाला
वायरल वीडियो के मुताबिक़, छात्रा ने आगे लव स्टोरी भी लिखी. छात्रा ने लिखा कि प्यार जब होता है तो हो ही जाता है. आपको बता दें कि बिहार बोर्ड की ऐसी कई कॉपीज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. कई स्टूडेंट्स पढ़ाई की जगह आंसर शीट में पैसे से लेकर ऐसे इमोशनल नोट्स छोड़ते हैं. साथ ही टीचर से पास करवाने की रिक्वेस्ट भी करते हैं. हालांकि, अब टीचर्स ऐसे मजेदार कपीस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं.