ब्रेकिंग: इस सांसद ने छोड़ दी लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

ब्रेकिंग: इस सांसद ने छोड़ दी लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

March 9, 2024 Off By NN Express

एक तरफ बीजेपी में दूसरे दलों के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में बीजेपी को झटका लगा है. आगामी लोकसभा चुनाव के बीच पार्टी सांसद कुनार हेम्ब्रम ने शनिवार को लोकसभा की सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कुनार हेम्ब्रम पश्चिम बंगाल के झारग्राम से बीजेपी के सांसद थे.

READ MORE: छत्तीसगढ़: राजिम कुंभ में रक्तवीर अभियान ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कुनार हेम्ब्रम ने बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने निजी कारणों से पार्टी छोड़ने का फैसला किया है. हेम्ब्रम ने कहा कि पार्टी छोड़ने के लिए ये सही वक्त है क्यों कि लोकसभा चुनाव में किसी दूसरे को मौका मिल जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस्तीफ स्वीकार हुआ या नहीं उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

‘मैं अब राजनीति में नहीं रहना चाहता’


ये पूछे जाने पर कि क्या वो किसी और पार्टी को ज्वाइन करेंगे. जवाब में हेम्ब्रम ने कहा कि वो आगे अब राजनीति में नहीं रहना चाहते. न ही वो किसी और पार्टी को ज्वाइन करने जा रहे हैं न ही किसी पार्टी के संपर्क में हैं. वहीं बीजेपी के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने बताया कि हेम्ब्रम ने कुछ दिन पहले ही पार्टी छोड़ने के अपने फैसले के बारे में जानकारी दे दी थी.